Friday, June 14, 2024
HomeTelevisionYRKKH: यह रिश्ता क्या कहलाता है...

YRKKH: यह रिश्ता क्या कहलाता है की नया मोड़: अभिमन्यु का संकल्प और अभिनव की हालत

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि कैसे अभिनव की सर्जरी के लिए अभिमन्यु का संकल्प और परिवार की सहयोग के साथ अग्रसर होता है। लेकिन मुस्कान के संदेहपूर्ण इंतजार में क्या उसकी सच्चाई सामने आएगी, यह देखने के लिए हमें आगे के एपिसोड का इंतजार करना होगा।

Banner Advertising
Banner Advertising

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Story: यह रिश्ता क्या कहलाता है की प्रोमो: आगामी ट्विस्ट – अभिमन्यु के संकल्प का पर्दाफाश करते हुए मुस्कान, अभिनव की हालत की उलझन में आ जाती है। क्या यह खुलासा लेकर अभिमन्यु के जीवन को और भी उलझाएगा?

अभिनव का संकल्प

इस प्रोमो में हमें दिखता है कि अभिनव शर्मा जिंदा है और उसने अपने संकल्प के साथ अभिमन्यु की मदद की है। जब परिवार के सदस्य पहाड़ के किनारे पहुंचते हैं, तो अभिमन्यु बताता है कि अभिनव की स्थिति बहुत नाजुक है। उसकी मात्रीका, अक्षरा, से बातचीत में अभिमन्यु अपने संकल्प की पुष्टि करता है और अभिनव की सर्जरी के लिए तैयार होता है।

खुशियों और संकटों की मिश्रित कहानी

प्रोमो में आने वाले इमरजेंसी स्थिति और डॉक्टर की बातचीत के माध्यम से यह पता चलता है कि अभिनव की स्थिति गंभीर है। अक्षरा की आग्रहपूर्ण बातचीत से अभिमन्यु नई उम्मीद और मनोबल पा लेता है, और वह अभिनव की सर्जरी के लिए तैयार हो जाता है।

मुस्कान की संदेहपूर्ण बात

प्रोमो की अंतिम दिखाई देने वाली सीन में मुस्कान अभिमन्यु का कॉलर पकड़ती है और उसका गिर जाने से विचलित होती है। यह स्थिति हमें संदेह की ओर इशारा करती है कि मुस्कान की पहुंच से क्या अभिनव की बदनामी का पर्दाफाश हो सकता है।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular