Saturday, May 25, 2024
HomeTrendingतमिल नायक कमल हासन कोयंबटूर से...

तमिल नायक कमल हासन कोयंबटूर से दमदार चुनाव के लिए तैयार, दूर तकरारी से बनाई एक जगह।

मक्कलोदु मैयम के नेता कोयंबटूर लोकसभा सीट की दिशा में, दिल जीतने के लिए तैयार - कमल हासन

Banner Advertising
Banner Advertising

कमल हासन (Kamal Haasan), तमिल सिनेमा के सुपरस्टार और एमएनएम के संस्थापक अध्यक्ष, 2024 के लोकसभा चुनाव में कोयंबटूर लोकसभा संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार बनने की संभावना जताई जा रही है। एमएनएम के उच्च स्तरीय स्रोतों ने आईएएनएस से कहा है कि डीएमके कोयंबटूर सीट को कमल हासन को आवंटित करने में रुचि है क्योंकि उन्होंने 2021 की विधानसभा चुनाव में भाजपा की वनथी श्रीनिवासन से केवल 1,728 मतों के संदर्भ में हार का काम किया था।

मैयम का समर्थन

मई 2023 में कमल हासन ने कोयंबटूर साउथ विधानसभा क्षेत्र में ‘मक्कलोदु मैयम’ की राज्यस्तरीय रिच-आउट अभियान, ‘मक्कलोदु मैयम’, का उद्घाटन किया। एमएनएम अब तमिलनाडु के सभी 234 विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों में लोगों से मिलने की योजना बना रही है, जिसमें पार्टी के नेताओं और कैडरों को वार्ड और पंचायत स्तर पर लोगों से मिलेगा और उनके सामने उनके संबंधित विधानसभा चुनाव क्षेत्रों में उनके प्रतिनिधियों द्वारा देखा जाने वाला काम किया जाएगा।

जनसंवाद पर आधारित घोषणा पत्र

पार्टी के अधिकारी ने बताया कि प्रत्येक वार्ड सचिव को उनके क्षेत्र में आधारित सुविधाओं पर 25 बाइनरी प्रश्नों की सूची दी गई है, जिन्हें उन्हें एक गूगल फॉर्म में भरना होगा और प्रत्येक विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र पर अधारित जानकारी के आधार पर पार्टी घोषणापत्र तैयार किया जाएगा। इससे पार्टी को विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों की समस्याओं के बारे में एक स्पष्ट तस्वीर मिलेगी।

पार्टी नेताओं की अपील

एमएनएम के कोयंबटूर जिला के अधिकारियों ने पहले ही तमिल नायक कोयंबटूर से 2024 के लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार बनने के लिए

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular