Friday, July 26, 2024
HomeTrendingविजेता यूट्यूबर एल्विश यादव: 'BB OTT...

विजेता यूट्यूबर एल्विश यादव: ‘BB OTT 2’ के बाद पॉलिटिक्स में कदम

एल्विश का इंटरव्यू और मनोहर लाल खट्टर से मिलना: स्पेशल महसूसी और समारोह

Banner Advertising

पॉपुलर यूट्यूबर और ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विजेता एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने हाल ही में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मिलकर सुर्खियां बटोरी हैं। एल्विश के इंटरव्यू में उन्होंने पॉलिटिक्स में जाने की बात पर राय दी है। उनके विजय के बाद उनके प्रति लोगों का प्यार बढ़ गया है और उनके समारोह में मुख्यमंत्री खट्टर की भी भागीदारी हुई है।

खट्टर समारोह में आये, एल्विश को सम्मानित किया

गुरुग्राम के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में हुए एक समारोह में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एल्विश यादव को सम्मानित किया। ‘बिग बॉस’ के प्रिंस नरूला भी मौजूद थे और इस मौके पर एल्विश के माता-पिता भी शामिल हुए। यह समारोह उनके विजेता बनने के बाद आयोजित किया गया था और इसमें लाखों लोगों की भागीदारी देखी गई।

पॉलिटिक्स में एंट्री पर एल्विश की राय

एल्विश ने एक इंटरव्यू में पॉलिटिक्स में जाने की बात पर अपने विचार साझा किए। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री खट्टर से मिलने का अवसर मिला और उन्होंने महसूस किया कि यह एक विशेष मौका है। उनका खट्टर से मिलने का पहला अनुभव था और उन्होंने बताया कि खट्टर ने उन्हें उनके अच्छे काम के लिए प्रशंसा दी। इसके साथ ही उन्होंने यह भी जताया कि वे बड़े लोगों के आशीर्वाद की क़ीमती अपेक्षा रखते हैं।

पॉलिटिक्स में एंट्री के बारे में उनकी राय

जब उनसे पॉलिटिक्स में एंट्री के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि वे अपने फ्यूचर के लिए कोई निर्णय नहीं लिया है। उन्होंने कहा कि जब वक्त आएगा, तो वे स्वयं के लिए सही कदम उठाएंगे।

बिग बॉस विजेता की उपलब्धि और भविष्य की योजना

एल्विश यादव ने ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में भाग लेकर इतिहास रचा है। उन्होंने अपनी जीत को एक महत्वपूर्ण पल के रूप में देखा और अपने प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया। विजेता बनने के बाद भी उन्होंने खुद को विनम्र और समर्पित रहने का आश्वासन दिया है।

निष्कर्ष: पॉलिटिक्स के प्रति रुचि के संकेत?

एल्विश यादव की मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात और उनके इंटरव्यू के द्वारा दिखता है कि उनकी पॉलिटिक्स में रुचि जग रही है। हालांकि उन्होंने अभी तक यह नहीं बताया कि वे वाकई पॉलिटिक्स में कदम रखने का फैसला करेंगे या नहीं। उनके विजेता बनने के बाद के कई मौकों में वे ने इस विषय पर अपनी बात बदलती नहीं दिखाई है।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular