Saturday, May 25, 2024
HomeEntertainmentRocky Aur Rani Ki Prem Kahani:...

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: बॉक्स ऑफिस की कमाई में दमदार जंप, 50 करोड़ रुपये पार

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: करण जौहर की फिल्म ने अपनी पहली हफ्ते में कमाए 50 करोड़ रुपये और पार किया मंडे का टेस्ट!

Banner Advertising
Banner Advertising

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: बॉलीवुड फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, जिसमें रणवीर सिंग और आलिया भट्ट ने मांग भरी अभिनय प्रस्तुत किया है, बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। करण जौहर द्वारा निर्मित इस फिल्म ने उम्मीद से कम शुरुआत के बाद दर्शकों का दिल जीता है। बॉक्स ऑफिस की गणना के मुताबिक, इस फिल्म ने पहले चार दिनों में लगभग 50 करोड़ रुपये कमाए हैं। इसके साथ ही, फिल्म ने सोमवार को भी टेस्ट पास करके अपने विजयी सफलता को पक्का किया है।

पहले दिन: धीमी शुरुआत और विजयी उछाल

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) को पहले दिन धीमी शुरुआत मिली जबकि फिल्म के नायक रणवीर सिंग और नायिका आलिया भट्ट की तारीफों का फायदा शनिवार से मिलने लगा। इसके बाद फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में तेजी देखने को मिली और फिल्म ने अपने वीकेंड कलेक्शन में धमाकेदार जंप दिखाया। रिपोर्ट्स के अनुसार, सोमवार को फिल्म की कमाई में करीब 60% की कमी आई, जो काफी सामान्य होता है, जब विकेंड का मजेदार ग्रोथ देखने के बाद होता है।

फिल्म की कमाई: दिन-ब-दिन का सारांश

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को ओपनिंग वीकेंड में शुक्रवार, शनिवार और रविवार के समेकित कमाई के अनुसार लगभग 46 करोड़ रुपये कमाए गए। सोमवार को भी फिल्म के कमाई में गिरावट नहीं हुई, और यह दिन भी सॉलिड गुजर गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार को फिल्म ने 7.50 से 8 करोड़ रुपये तक कमाई की, जिससे फिल्म के चार दिनों के कुल कमाई में आई गिरावट नजर नहीं आई। इससे फिल्म ने अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को 53 करोड़ रुपये कर लिया है।

पहला हफ्ता: धमाकेदार कमाई की उम्मीद

बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट्स दिखाती हैं कि फिल्म को पहले हफ्ते के अंत तक अपने कलेक्शन को 72 से 74 करोड़ रुपये तक पहुंचाने की संभावना है। इससे फिल्म अपने बजट का ध्यान रखते हुए एक हिट बनने के रास्ते में मजबूती से आगे बढ़ सकती है। दरअसल, फिल्म के मेकर्स ने पहले ही ओटीटी, सैटेलाइट, और म्यूजिक राइट्स से अच्छा बजट रिकवर कर लिया था, लेकिन फिल्मों की वास्तविक कमाई तो बॉक्स ऑफिस की उत्साहजनक उतर-चढ़ावों से होती है।

आने वाली चुनौतियाँ: जंग रजनीकांत और दो बड़े बॉलीवुड फिल्मों से

फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के पक्ष में सबसे बड़ी चुनौती जंग रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ से आने वाली है। इसके बाद, 11 तारीख को दो बड़ी बॉलीवुड फिल्में, ‘OMG 2’ और ‘गदर 2’, भी रिलीज हो रही हैं। इन तीनों फिल्मों में से किसी भी एक ने अगर बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई करनी शुरू की तो ‘रॉकी और रानी’ को बॉक्स ऑफिस पर मुश्किलें हो सकती हैं।

निष्कर्ष: परिवारों का फेवरिट टेंशनर

फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का विशेष गुण है कि इसे परिवारों में ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इसका फायदा फिल्म की स्क्रीन्स कम होने के बावजूद भी विकेंड की कमाई में होता रहेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के मेकर्स ने पहले ही ओटीटी, सैटेलाइट, और म्यूजिक राइट्स से बजट रिकवर कर लिया था, लेकिन बॉक्स ऑफिस की उत्साहजनक उतर-चढ़ावों से होने वाली कमाई फिल्म की सफलता को और नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की अगले हफ्ते तक कमाई बॉक्स ऑफिस पर देखने के लिए हम सभी को एक नई तरह की राह दिखा सकती है।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular