Thursday, November 30, 2023
HomeTrendingवायरल होने का डर: SDM Jyoti...

वायरल होने का डर: SDM Jyoti Maurya के पति Alok Maurya के पास प्राइवेट तस्वीरें हैं

SDM Jyoti Maurya ने अपने पति के पास अपनी निजी जिंदगी की तस्वीरें होने के बारे में बताया, वायरल होने का डर रहता है

SDM Jyoti Maurya: सच्चाई के खुलासे – एसडीएम ज्योति मौर्या (SDM Jyoti Maurya) ने अपने पति आलोक मौर्या (Alok Maurya) के पास अपनी प्राइवेट जीवन की तस्वीरें होने की बात कही है। वह डरती है कि वह उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल ना कर दें। साथ ही, विभाग की गोपनीय जानकारियां और दस्तावेज भी उनके पति के पास हैं।

आलोक के पास प्राइवेट जानकारियां

ज्योति मौर्या के बयान के अनुसार, उनके पति आलोक मौर्या के पास उनकी प्राइवेट जीवन की तस्वीरें हैं। वह डरती है कि उन्हें आलोक वायरल न कर दें। इसके अलावा, विभाग की गोपनीय जानकारियां और दस्तावेज भी आलोक के पास हैं। वह चिंतित है कि अगर कार्रवाई नहीं होती है, तो वह इनका गलत इस्तेमाल कर सकता है।

50 लाख का दहेज उत्पीड़न के आरोप लगाए

ज्योति मौर्या (SDM Jyoti Maurya) ने दहेज उत्पीड़न के आरोपों के बारे में कहा है कि उनकी शादी को सात साल हो गए हैं और दहेज उत्पीड़न के आरोप हटा दिए जाएंगे। ज्योति ने बताया कि आलोक उनसे 50 लाख रुपये मांग रहा है, जिसके कारण पुलिस ने दहेज उत्पीड़न के आरोप लगा दिए हैं। उन्होंने स्पष्ट किया है कि उन्होंने आलोक के खिलाफ दहेज उत्पीड़न के आरोप नहीं लगाए हैं।

आलोक ने खुद को ग्राम पंचायत अधिकारी बताया

आलोक ने अपने आरोपों में कहा था कि ज्योति उन्हें छोड़ना चाहती है क्योंकि वह सफाई कर्मी हैं। इस पर ज्योति मौर्या ने कहा है कि उन्हें आलोक के बारे में कुछ साल पहले ही पता चला है। शादी के दौरान आलोक ने खुद को ग्राम पंचायत अधिकारी बताया था। ज्योति मौर्या का आरोप है कि आलोक और उनके परिवार वाले पैसों की मांग कर रहे हैं, जिसके कारण उनके परिवार को भी परेशानी हो रही है।

इस तरह से, SDM Jyoti Maurya ने अपने पति के पास अपनी प्राइवेट तस्वीरें और कुछ गोपनीय जानकारियां होने के बारे में खुलासा किया है। इस मामले में दहेज उत्पीड़न के आरोप भी उठाए गए हैं और पुलिस कार्रवाई कर रही है।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES

Most Popular