Wednesday, April 17, 2024
HomeमनोरंजनTiger 3 Box Office : 'टाइगर 3'...

Tiger 3 Box Office : ‘टाइगर 3’ की दहाड़, दिवाली पर किया बड़ा धमाका, इतनी की कमाई!

Banner Advertising
Banner Advertising

Tiger 3 Box Office Collection : सलमान खान ने दिवाली के खास मौके पर बड़ा धमाका कर दिया है. त्योहार के दिन 12 नवंबर को इस साल की मच-अवेटेड फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3 Box Office) सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जिसे देखने के लिए थिएटर्स में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. टाइगर 3 का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. सलमान की स्पाई थ्रिलर एक्शन पैक्ड फिल्म ने त्योहार के जश्न और रौनक को डबल कर दिया है.

टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘टाइगर 3’ सलमान खान के फैंस के लिए इस साल का बेस्ट दिवाली गिफ्ट साबित हुई है. टाइगर-3 की दहाड़ ने बॉक्स ऑफिस पर भी बड़ा धमाका कर दिया है. जी हां, फिल्म के पहले दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं. 

रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर 3 ने पहले दिन भारत में करीब 44.50 करोड़ की कमाई करके शानदार बिजनेस किया है. शाहरुख खान की जवान और पठान के मुकाबले सलमान की टाइगर 3 की ओपनिंग थोड़ी कम है, लेकिन फिर भी कटरीना और सलमान के फिल्मी करियर में टाइगर 3 एक बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है. हालांकि, टाइगर 3 की टीम की तरफ से अभी ऑफिशियल कलेक्शन आना बाकी है. 

https://www.instagram.com/p/CykgVeVoOdP/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c1726698-35fb-4356-b8a2-f16091e40dc3

शाहरुख खान की पठान की बात करें तो ये फिल्म इसी साल जनवरी में रिलीज हुई थी. फिल्म ने पहले दिन 57 करोड़ की धांसू कमाई कर रिकॉर्ड बनाया था. वहीं, सितंबर में रिलीज हुई शाहरुख की जवान ने पहले दिन 75 करोड़ की कमाई की थी. ऐसे में साल की बिगेस्ट ओपनर फिल्म बनने में सलमान की टाइगर 3 शाहरुख की पठान और जवान से पीछ रह गई. 

टाइगर 3 की बात करें तो फिल्म की ओपनिंग धमाकेदार अंदाज में हुई. सलमान खान के फैंस ने ढोल-नगाड़ों के साथ थिएटर के बाहर नाचते हुए जश्न मनाया. कई लोगों ने सड़कों पर भाईजान के पोस्टर्स के साथ उनके नाम के नारे भी लगाए. टाइगर 3 को लेकर सलमान के फैंस में अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है. 

टाइगर 3 में शाहरुख खान का दमदार कैमियो भी है. पठान और टाइगर को एक साथ स्क्रीन पर देखकर फैंस थिएटर में क्रेजी होते दिखे. लोग थिएटर में अपनी सीट से उठकर डांस करने से खुद को रोक नहीं पाए. शाहरुख के कैमियो को फिल्म का बेस्ट पार्ट बताया जा रहा है.

मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी टाइगर 3 को मिक्स्ड रिव्यू मिले हैं. फिल्म में एक बार फिर सलमान और कटरीना की सुपरहिट जोड़ी ने फैंस का दिल जीत लिया. स्पाई थ्रिलर फिल्म में सलमान खान की एक्शन पैक्ड परफॉर्मेंस की खूब तारीफ हो रही है. टाइगर 3 में विलेन बने इमरान हाशमी को भी निगेटिव रोल में सराहना मिल रही है.

कटरीना ने भी अपने एक्शन पैक्ड अवतार से लोगों के दिल पर गहरी छाप छोड़ी है. हालांकि, फिल्म का स्क्रीनप्ले लोगों को उतना इंप्रेस नहीं कर पा रहा है. कुल-मिलाकर सलमान की टाइगर 3 फैंस के लिए बेस्ट दिवाली गिफ्ट साबित हो रही है. 

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular