Wednesday, July 24, 2024
HomeराजनीतिModi-Bhupesh : आज मुंगेली में...

Modi-Bhupesh : आज मुंगेली में दहाड़ेंगे पीएम मोदी, बरमकेला में गरजेंगे सीएम भूपेश

Banner Advertising

Chhattisgarh Election News : छत्तीसगढ़ में पहले चरण के तहत 20 सीटों पर मतदान हाेने के बाद अब दूसरे चरण में 17 नवंबर को 70 विधानसभा सीटों पर वोटिंग होगी। दूसरे चरण के लिए 15 नवंबर की शाम 5 बजे प्रचार थम जाएगा। ऐसे में राजनीतिक पार्टियों के पास प्रचार के लिए 3 दिनों का ही समय है। दिवाली का पर्व होने के कारण दो दिन प्रचार कमजोर हुई। लेकिन आज सोमवार से प्रचार फिर जोर पकड़ रही है। इसी कड़ी में बीजेपी के लिए जहां पीएम मोदी (Modi-Bhupesh) मुंगेली में सभा को संबोधित करेंगे। वहीं कांग्रेस के लिए सीएम भूपेश बघेल सारंगढ़ जिले में रहेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Modi-Bhupesh) आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर जाएंगे। वह यहां मुंगेली विधानसभा क्षेत्र के जमकुही में चुनावी सभा करेंगे। पीएम मोदी की चुनावी रैली सुबह 11 बजे होगी। कांकेर, दुर्ग के बाद पीएम मोदी मुंगेली में तीसरी जनसभा कर रहे हैं। इसके साथ ही पीएम मोदी छत्तीसगढ़ के प्रवास पर रहेंगे। पीएम मोदी 4-5 नवंबर को दुर्ग और डोंगर गांवपहुंचे थे। 2 नवंबर को पीएम ने कांकेर में जनसभा की थी, जबकि बस्तर के जगदलपुर में 3 अक्टूबर को जनसभा की थी।

दूसरी ओर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Modi-Bhupesh) दोपहर 12 बजे सारंगढ़ विधानसभा क्षेत्र के बरमकेला के हाई स्कूल मैदान में चुनावी सभा करेंगे। इसके बाद वे दोपहर 1:30 बजे जशपुर के पत्थलगांव में कार्यक्रम के बाद दोपहर 3 बजे सीएम बघेल धरमजयगढ़ प्रत्याशी के समर्थन में पुरूंगा हाई स्कूल मैदान में सभा को संबोधित करेंगे।

4 बजे लैलूंगा के हाई स्कूल मैदान में सभा लेंगे 8 बजे पुसौर के बोरोडीपा में सभा लेने के बाद मुख्यमंत्री शहर के शहीद चौक से सत्तीगुड्डी चौक तक रोड शो करेंगे। जिला कांग्रेस कमेटी से मिली जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री बघेल 13 नवंबर को रायगढ़ में ही रात्रि विश्राम करेंगे । 14 नवंबर को रायगढ़ से मनेंद्रगढ़ के लिए रवाना होंगे।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular