Friday, July 26, 2024
Homeकांकेरकांकेर जिले की तीनों प्रत्याशियों ने...

कांकेर जिले की तीनों प्रत्याशियों ने भरा नामांकन : CM बघेल ने कहा – इस बार फिर तीनों सीटें जीतेगी कांग्रेस, बगावत करने वाले विधायक को मना लेंगे…

Banner Advertising

कांकेर. छत्तीसगढ़ में पहले चरण में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज कांकेर जिले की तीन विधानसभा सीट के प्रत्याशियों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन दाखिल के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज भी मौजूद रहे.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि पूर्व में भी क्षेत्र की जनता ने जिले की तीनों विधानसभा सीट से पार्टी को जीत दिलाई थी. इस बार भी जनता का आशीर्वाद मिलेगा और जिले की तीनों विधानसभा में जीत दर्ज होगी. अंतागढ विधायक अनूप नाग के निर्दलीय चुनाव लड़ने नामांकन लेने पहुंचने के सवाल पर सीएम बघेल ने कहा कि उन्हें मना लिया जाएगा. वे पार्टी से बगावत नहीं करेंगे.

चुनावी घोषणा पत्र जारी करने के सवाल सीएम भूपेश बघेल ने चुटकी लेते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी उल्टा लटकाने के अलावा कोई बात नहीं कह रहे हैं. हमने जातिगत जनगणना सहित अन्य घोषणा की है, जबकि भारतीय जनता पार्टी केवल आलोचना करने, जेल भेजने, उल्टा लटकाने की बात कह रही है.

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular