Saturday, July 27, 2024
HomeराजनीतिBrihaspat Singh Notice : पूर्व विधायक...

Brihaspat Singh Notice : पूर्व विधायक ने प्रदेश प्रभारी और टीएस पर लगाए आरोप, पार्टी ने जारी किया नोटिस

Banner Advertising

Chhattisgarh News : कांग्रेस ने अपने पूर्व विधायक बृहस्पत सिंह को बयानबाजी को लेकर कारण बताओ नोटिस (Brihaspat Singh Notice) जारी किया है। कांग्रेस की करारी हार के बाद बृहस्पत ने टीएस सिंहदेव, कुमारी सैलजा जैसे बड़े नेताओं को हार का जिम्मेदार बताया था। कांग्रेस के प्रभारी महामंत्री मलकीत सिंह गैदू ने नोटिस जारी कर बृहस्पत से जवाब मांगा है। बृहस्पति को 3 दिन के भीतर जवाब देना होगा। पार्टी के बड़े नेताओं में बयानबाजी की वजह से खासी नाराजगी है। माना जा रहा है कि संगठन उन पर कार्रवाई कर सकता है।

बृहस्पत को जारी नोटिस (Brihaspat Singh Notice) में लिखा गया है कि चुनाव परिणाम के बाद प्रदेश प्रभारी और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के ऊपर सार्वजनिक रूप से लगाए गए तथ्यहीन आरोप समाचार पत्र और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हमें इसकी जानकारी मिली है आपके द्वारा लगाए गए आरोपों से पार्टी की छवि धूमिल हो रही है। तीन दिन के भीतर प्रदेश कांग्रेस कमेटी को अपना जवाब लिखित में भेजें।

रायपुर में पूर्व विधायक बृहस्पत सिंह ने राहुल गांधी से कुमारी सैलजा को हटाने तक की मांग की थी। उन्होंने कहा कि टीएस सिंहदेव को सैलजा हीरो की तरह प्रमोट करती रहीं। सैलजा ने डैमेज कंट्रोल करने के लिए कुुछ नहीं किया। उन्होंने कभी ये तक जानने का प्रयास नहीं किया कि क्या चल रहा है। इसलिए कांग्रेस की ऐसी दशा हुई है।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular