Saturday, July 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़Chhattisgarh Government : 25 दिसंबर खास...

Chhattisgarh Government : 25 दिसंबर खास अंदाज में मनाएगी साय सरकार, सभी कलेक्टर्स के लिए फरमान जारी

Banner Advertising

Chhattisgarh Government  Good Governance Day : छत्तीसगढ़ की सरकार 25 दिसंबर को सुशासन दिवस (Chhattisgarh Government) मनाएगी। 5 साल पहले भारतीय जनता पार्टी की सरकार के वक्त यह दिवस मनाया जाता रहा। अब एक बार फिर से प्रशासनिक अमला इस कार्यक्रम में लगाया जा रहा है। मुख्यमंत्री विष्णुदेव ने इस कार्यक्रम से जुड़े निर्देश दिए हैं।

छत्तीसगढ़ शासन के पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू ने निर्देश जारी किए हैं। उन्होंने राज्य के सभी कलेक्टर और जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारियों को सुशासन दिवस के आयोजन के संबंध में पत्र भेजा है।

सुशासन दिवस 25 दिसंबर (Chhattisgarh Government) को आयोजित कार्यक्रम में विधायक या जिले के निर्वाचित जन प्रतिनिधी शामिल होंगे। नवा रायुपर के अटल चौक पर सुबह 10 बजे कार्यक्रम होगा। यहां प्रदेश के गांवों और पंचायत में सुशासन स्थापित करने का संकल्प भी लिया जाएगा।

25 दिसंबर से पहले ग्राम पंचायतों में बने अटल स्तंभ की साफ-सफाई और मरम्मत के निर्देश जारी किए गए हैं। ग्राम पंचायतों में 25 दिसंबर से एक सप्ताह तक स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular