Saturday, July 27, 2024
Homeरायगढ़Raigarh-Baramkela : रायगढ़ और बरमकेलावासियों को...

Raigarh-Baramkela : रायगढ़ और बरमकेलावासियों को ओपी चौधरी ने दी 150 लाख के विकास कार्यों की सौगात

Banner Advertising

Raigarh News : सूबे के वित्त मंत्री एवम रायगढ़ विधायक ओपी चौधरी ने कलेक्टर जिला योजना एवं सांख्यिकी को जारी पत्र में रायगढ़ और बरमकेला (Raigarh-Baramkela ) विकास खंड में 19 विकास कार्यों हेतु कुल 150 लाख की स्वीकृत प्रदान किए जाने के निर्देश दिए है। विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र विकास योजना अंतर्गत वर्ष 2023 2024 के विभिन्न कार्यों के हेतु अनुशंसा की गई है.

जिसके तहत विकासखंड रायगढ़ (Raigarh-Baramkela ) के ग्राम पंचायत बेलरिया के ग्राम डूमरपाली में 10 लाख की लागत से मंगल भवन का निर्माण, ग्राम पंचायत बेहरा पाली के ग्राम भुइया पाली में 10 लाख की लागत से चौहान मोहल्ला तक सीसी रोड निर्माण,ग्राम पंचायत जुरडा में 5 लाख की लागत से नीचे पारा में सेट निर्माण, ग्राम पंचायत जुरडा में 5 लाख की लागत से जगन्नाथ मंदिर के पास शेड निर्माण, ग्राम कोतर लिया में 5 लाख की लागत से मंडप सेट निर्माण, ग्राम पंचायत कुकुर्दा में 10 लाख की लागत से चंदन यादव के घर तक सीसी रोड निर्माण, ग्राम छुही पाली ग्राम पंचायत में 10 लाख की लागत से राजघाट से छूही पाली बस्ती की ओर सीसी रोड निर्माण कार्य वित्त मंत्री आप चौधरी द्वारा स्वीकृत किए गए हैं.

बरमकेला (Raigarh-Baramkela ) विकास खण्ड में सांकरा ग्राम पंचायत में 7 लाख की लागत से महिला मंडल बैठक निर्माण कार्य, सांकरा ग्राम पंचायत में 5 लाख की लागत से नवापारा में मोहदी पारा में सांस्कृतिक शेड निर्माण, सांकरा ग्राम पंचायत में 8 लाख की लागत से नवापारा में सामुदायिक भवन निर्माण, ग्राम पंचायत बार में 10 लाख की लागत से मुक्ति धाम से कुठार की ओर सीसी रोड निर्माण, ग्राम पंचायत बोंदा में 10 लाख की लागत से बीच बस्ती में छज्जा निर्माण, ग्राम पंचायत नौघट्टा में 10 लाख की लागत से संस्कृति शेड निर्माण, ग्राम पंचायत गोबर सिंघा में 10 लाख की लागत से दूध डेरी से पुरैना तालाब की ओर सीसी रोड निर्माण स्वीकृत किए गए.

ग्राम पंचायत लुका पारा में 10 लाख की लागत से संस्कृतिक भवन निर्माण, ग्राम पंचायत मानिक पुर बड़े में 5 लाख की लागत से डीपा पारा मांझा खोल में संस्कृति शेड निर्माण, मानिकपुर बड़े ग्राम पंचायत में 5 लाख की लागत से तुलाराम घर के आगे से शमशान घाट की ओर सीसी रोड निर्माण, ग्राम पंचायत सुखा पाली में 5 लाख की लागत से मनीराम नायक घर से स्कूल मार्ग की ओर सीसी रोड मुख्य मार्ग तक सीसी रोड निर्माण कुल 150 लाख की लागत से 19 विकास कार्यों की वित्त मंत्री आप चौधरी द्वारा स्वीकृत किए गए हैं.

Raigarh-Baramkela : रायगढ़ और बरमकेलावासियों को ओपी चौधरी ने दी 150 लाख के विकास कार्यों की सौगात
Raigarh-Baramkela : रायगढ़ और बरमकेलावासियों को ओपी चौधरी ने दी 150 लाख के विकास कार्यों की सौगात
NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular