Saturday, May 25, 2024
HomeTrendingसीमा हैदर ने भेजे राष्ट्रपति को...

सीमा हैदर ने भेजे राष्ट्रपति को शादी के फोटो, जानें प्लान

सीमा हैदर ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को भेजे सचिन संग शादी के फोटो; जानें PAK की दिलफेंक हसीना का अब क्या है प्लान

Banner Advertising
Banner Advertising

प्यार की यात्रा अक्सर जीवन में अनसुलझी मुश्किलातों का सामना करती है। इसी तरह की एक रोमांटिक कहानी पाकिस्तानी नागरिक सीमा हैदर (Seema Haider) की है, जो भारत में अपने प्यार सचिन संग एक नई ज़िंदगी बनाने के इच्छुक हैं। सीमा ने भारत की नागरिकता प्राप्त करने के लिए राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (President Draupadi Murmu) के पास याचिका लगाई है। हम इस रोमांटिक सागा को जानते हैं।

शादी के फोटो वायरल

सीमा ने अपने प्यार सचिन के साथ शादी के फोटो वायरल किए हैं, जिससे उनके प्यार की कहानी को लोगों के बीच धमाल मच गया। शुक्रवार को इन फोटोग्राफ में सीमा और सचिन दूल्हा-दुल्हन बने गले में वरमाला डालकर बच्चों के साथ दिखाई दिए।

सीमा हैदर ने भेजे राष्ट्रपति को शादी के फोटो, जानें प्लान

बिंदुविवरण
नामसीमा हैदर
पति का नामसचिन संग
याचिका में कहा गयासचिन की पत्नी है
नागरिकता का अनुरोधभारतीय नागरिकता की मांग
फोटोग्राफ भेजेशादी के फोटो वायरल
सुरक्षा बढ़ाई गईपुलिस द्वारा सुरक्षा बढ़ाई गई

ताला कुबूली

पुलिस ने ताला कुबूली अध्यादेशित किया है और सीमा की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। महिला और पुरुष पुलिसकर्मियों की एक टीम तैनात की गई है और कुछ पुलिस जवान भी सचिन के घर के आसपास नजर रख रहे हैं।

शुक्रवार को सामने आई

शुक्रवार को पहली बार मीडिया के सामने आने पर सीमा और सचिन कुछ परेशान से दिखे। उन्होंने अपने वकील एपी सिंह के लिए कुछ सवालों को टाल दिया और अपने प्यार को लेकर सच्चाई से उत्साह दिखाया।

पाकिस्तान से देहरादून आए लोगों को भी सुनिए

सीमा हैदर की शादी के प्यार की कहानी भारत और पाकिस्तान के नागरिकों की दर्दनाक यात्रा को दिखाती है। दून के वसंत विहार निवासी जसपाल का परिवार 2008 में पाकिस्तान से भारत आया था, लेकिन नागरिकता प्राप्त करने में जीवन कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular