Friday, July 26, 2024
HomeराजनीतिCG Minister Convoy Attacked : छत्तीसगढ़...

CG Minister Convoy Attacked : छत्तीसगढ़ में मंत्री के काफिले पर देर रात हमला, बाल-बाल बचे कांग्रेस नेता

Banner Advertising

Chhattisgarh Chunav : छत्तीसगढ़ के मंत्री और कांग्रेस कैंडिडेट गुरु रुद्र कुमार के काफिले पर देर रात बेमेतरा में हमला (CG Minister Convoy Attacked) हो गया. पुलिस ने कहा कि गुरु रुद्र कुमार के काफिले पर बुधवार पत्थरों से हमला किया गया है. कांग्रेस प्रत्याशी देर रात झाल गांव से लौट रहे थे, तभी कुछ उपद्रवियों ने उनके काफिले पर पथराव कर दिया.

बेमेतरा एसपी भावना गुप्ता ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. मामले की आगे की जांच जारी है. नवागढ़ विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी गुरु रूद्र कुमार के काफिले पर उस वक्त कुछ लोगों ने हमला कर दिया, जब वह झाल गांव से लौट रहे थे. 

गुरु रुद्र कुमार के काफिले पर हुए हमले (CG Minister Convoy Attacked) का वीडिया सामने आया है. इसमें दिखाई दे रहा है कि हमले में उनकी गाड़ियों के शाशे टूट गए. जानकारी के मुताबिक उनके समर्थन नवागढ़ थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि कांग्रेस के प्रत्याशी गुरु रुद्र कुमार अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, जब वह दौरे से लौट रहे थे तो रात 9:45 बजे उनके काफिले पर अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला (CG Minister Convoy Attacked) किया. इसके बाद घटना से नाराज उनके कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने थाने में पहुंचकर लिखित शिकायत कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

नवागढ़ थाना प्रभारी चन्द्रदेव वर्मा ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी गुरु रुद्र कुमार अपने दौरे से लौट रहे थे, तभी हमला हुआ. मामले मे जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

गुरु रुद्र कुमार अहिवारा से कांग्रेस के विधायक और पीएचई मंत्री हैं. इस बार वह नवागढ़ विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में ताल ठोक रहे हैं. वहीं उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गुरुवार के प्रचार-प्रसार का कार्यक्रम शेयर किया है. इसमें उन्होंने कहा कि वह नवागढ़ में कई हिस्सों में प्रचार करेंगे.

बता दें कि छत्तीसगढ़ विधानसभा के लिए पहले चरण का मतदान मंगलवार को संहुआ और दूसरे चरण का मतदान 17 नवंबर को होगा. सभी पांच राज्यों में वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी. 2018 के चुनाव में कांग्रेस छत्तीसगढ़ में 90 में से 68 सीटें जीतकर सत्ता में आई. पार्टी का वोट शेयर 43.9 फीसदी था. बीजेपी ने 15 सीटें जीतीं और उसका वोट शेयर 33.6 फीसदी रहा.

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular