Saturday, July 27, 2024
HomeराजनीतिAmit Shah Road Show : ओपी...

Amit Shah Road Show : ओपी चौधरी के लिए कल अमित शाह रायगढ़ में करेंगे रोड शो

Banner Advertising

Chhattisgarh Election 2023 : छत्तीसगढ़ में प्रथम चरण के तहत 20 सीटों पर मतदान कल 7 नवंबर को हो चुका। अब 17 नवंबर को शेष 70 सीटों पर वोटिंग होगी। इसके लिए कांग्रेस और भाजपा के स्टार प्रचारकों का लगातार दौरा बना हुआ है। इसी कड़ी में कल केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचारक अमित शाह (Amit Shah Road Show) छत्तीसगढ़ पहुंच रहे हैं।

इसी क्रम में कल 9 नवंबर को केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah Road Show) रायगढ़ आ रहे हैं। श्री शाह यहां भाजपा के कैंडिडेट ओपी चौधरी के समर्थन में एक रोड शो करने वाले हैं। भाजपा ने बताया कि अमित शाह 3.30 बजे से एक घंटे तक भाजपा उम्मीदवार ओपी चौधरी के समर्थन में रोड-शो करेंगे।

जानकारी के मुताबिक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल 9 नवंंबर को जशपुर, कुनकुरी, पत्थलगांव, रायगढ़ और चंद्रपुर विधानसभा में तय कार्यक्रम में शामिल होंगे। दो विधानसभाओं में सभाएं होंगी और 3 विधानसभाओं में रोड शो होगा।

15 नवंबर को भी अमित शाह का दौरा संभावित बताया जा रहा है। बता दें कि बीजेपी नेतृत्व छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने के लिए कड़ी मशक्कत कर रही है। छत्तीसगढ़ में पहले चरण के खत्म होने के बाद अब भाजपा दूसरे चरण की तैयारी में जुट गई है।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular