Sunday, April 21, 2024
HomeखेलShreyas Iyer Captain : श्रेयस अय्यर...

Shreyas Iyer Captain : श्रेयस अय्यर को फ‍िर से मिली कप्तानी, ये खिलाड़ी होगा उप-कप्तान

Banner Advertising
Banner Advertising

Shreyas Iyer Captain of KKR : आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइटराइडर्स की कप्तानी एक बार फिर से श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer Captain) संभालेंगे. वहीं नीतीश राणा टीम के उपकप्तान होंगे, ज‍िन्होंने पिछले आईपीएल सीजन में टीम की कमान संभाली थी. गौतम गंभीर को हाल ही में कोलकाता टीम का मेंटर बनाया गया था. 

कोलकाता नाइटराइर्स के ceo वेंकी मैसूर ने इस बात की जानकारी दी. वेंकी ने कहा, यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है कि श्रेयस (Shreyas Iyer Captain) चोट के कारण आईपीएल 2023 से चूक गए. लेकिन हमें खुशी है कि वह कप्तान के रूप में वापस आ गए हैं. जिस तरह से उन्होंने अपनी चोट से उबरने के लिए कड़ी मेहनत की है और जिस तरह का फॉर्म उन्होंने दिखाया है, वह उनके कैरेक्टर को दिखाता है. 

वेंकी ने कहा,  ‘हम इस बात के लिए भी आभारी हैं कि नीतीश पिछले सीजन में श्रेयस की जगह लेने के लिए सहमत हुए थे और उन्होंने शानदार काम किया. इसमें कोई संदेह नहीं है कि उप-कप्तान के रूप में नीतीश #TeamKKR के हर संभव तरीके से श्रेयस का समर्थन करेंगे. 

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer Captain) ने दोबारा KKR कप्तान बनने पर कहा कि उनका मानना है कि पिछले सीजन में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा, जिसमें चोट के कारण शामिल थी. श्रेयस ने कहा कि नीतीश ने अपनी लीडरश‍िप से भी बहुत अच्छा काम किया. मुझे खुशी है कि केकेआर ने उन्हें उपकप्तान बनाया है. इसमें कोई संदेह नहीं कि इससे टीम का लीडरश‍िप ग्रुप और मजबूत होगा.

KKR की कप्तानी पिछले सीजन में संभालने वाले नीतीश राणा ने 14 मैचों में 31.77 के एवरेज और 140.96 के स्ट्राइक रेट से 413 रन बनाए थे, वहीं 3 विकेट भी झटके थे. वहीं, श्रेयस अय्यर 2022 आईपीएल सीजन में कोलकाता की टीम में 12.25 करोड़ रुपए में शामिल किए गए थे. श्रेयस ने 2022 के आईपीएल के 14 मैचों में 30.85 के एवरेज और 134.56 के स्ट्राइक रेट से 401 रन बनाए थे.

Shreyas Iyer Captain : श्रेयस अय्यर को फ‍िर से मिली कप्तानी, ये खिलाड़ी होगा उप-कप्तान
NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular