Thursday, July 25, 2024
HomeEntertainmentसेंसर बोर्ड ने अक्षय कुमार की...

सेंसर बोर्ड ने अक्षय कुमार की OMG 2 में किए 20 बड़े बदलाव

Banner Advertising

Akshay Kumar OMG 2: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ओएमजी 2 (OMG 2) सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। ये फिल्म लंबे समय से सेंसर बोर्ड के पचड़ों में फंसी हुई थी। सेंसर बोर्ड ने फिल्म को ए सर्टिफिकेट दे दिया है और इसमें 20 से ज्यादा बदलाव करने के लिए कहा है। ए सर्टिफिकेट जारी होने के बाद फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और अब ये फिल्म 11 अगस्त को ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जानिए किन 20 बदलावों से ये फिल्म आपको हैरान करेगी।

सेंसर बोर्ड के दिक्कत

फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव के दूत बने थे और इसमें सेक्स एजुकेशन के बारे में बताया गया था, जिससे उन्हें सेंसर बोर्ड को दिक्कत हुई। इससे उन्होंने अक्षय कुमार के किरदार में बदलाव किया और उन्हें भगवान शिव नहीं बल्कि उनके दूत के रूप में दिखाने का निर्णय लिया।

बदलाव की जानकारी

फिल्म में कई दिलचस्प सीन्स पर सेंसर बोर्ड ने किए बदलाव। नागा साधुओं के सीन्स को जगह-जगह फ्रंटल न्यूडिटी के सीन्स से बदला गया है। विभिन्न संदर्भों और शब्दों को संशोधित करके सेंसर बोर्ड ने फिल्म को एक अध्यात्मिक नाम देने का आदेश दिया है। सेक्स एजुकेशन के मुद्दे को लेकर उन्होंने कुछ डायलॉग्स को भी संशोधित कर दिया है।

फिल्म में दिखेंगे नए रूप

अक्षय कुमार के किरदार में हुए बदलाव के साथ, फिल्म में उनके दूत द्वारा नए रूप में दिखाए जाने की संभावना है। ये बदलाव फिल्म के नए ट्रेलर में दिखाए जा रहे हैं, जिससे यह तो पता चल गया है कि फिल्म दर्शकों को काफी चौंकाने वाली है। इसे सिनेमाघरों में देखकर दर्शक नई और अध्यात्मिक दुनिया में खो जाएंगे।

फिल्मों में बदलाव का नया मोड़

अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 ने सेंसर बोर्ड के साथ नए मोड़ में मुकाबला किया है। गदर 2 की तर्ज पर ओएमजी 2 भी सेंसर बोर्ड के खिलाफ आगे बढ़ी है। दर्शकों को बॉक्स ऑफिस पर किस फिल्म की मिलेगी मार, ये तो अगस्त के महीने में होने वाले रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

(नोट: प्रदान की गई जानकारी और घटनाएं काल्पनिक हैं और केवल रचनात्मक उद्देश्यों के लिए हैं।)

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular