Friday, June 14, 2024
HomeEntertainmentBigg Boss OTT 2: Lavish Yadav...

Bigg Boss OTT 2: Lavish Yadav और Abhishek के बीच टक्कर और इंसिक्योरी, सच्चाई आई सामने

Bigg Boss OTT 2: चर्चित शो में दोनों के बीच जंग जारी, सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियोज ने उड़ाई आँखें

Banner Advertising
Banner Advertising

Bigg Boss OTT 2: चर्चित शो बिग बॉस OTT अपने अंतिम हफ्ते को जा रहा है। दर्शकों को गूंज रहे हैं दोनों सेलेब्रिटी वीलेंस, एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान (Lavish Yadav and Abhishek Malhan) के बीच टक्कर। एपिसोड के दौरान अभिषेक ने कही ऐसी बातें, जिससे वे एल्विश के इंसिक्योर में होने लगे। सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज वायरल हो रहे हैं और दर्शक रह गए हैरान। क्या यह इंसिक्योर बिग बॉस के विनर की क़िस्मत बदल देगा?

अभिषेक का कहना: “वह यूट्यूब की ऑडियंस को यहां तक लेकर आए हैं।”

अभिषेक मल्हान के वादे ने एल्विश यादव के इंसिक्योर में जलन भर दी है। बिग बॉस में आने से पहले अभिषेक एक यूट्यूबर थे, और उन्होंने खुद को बताया कि उनकी मुकाबला का सबसे बड़ा कारण एल्विश की फैन फॉलोइंग है। वे इस शो में एक कम्युनिटी को बनाने का दावा करते हैं और घर के अंदर सभी को मोटिवेट करने की कोशिश करते हैं। उन्होंने हर टास्क को शिद्दत से निभाया है और शो को बहुत कुछ दिया है, इसलिए उनके मुताबिक अब वक्त है कि वे इस शो के विनर बनकर पेबैक करें।

एल्विश यादव के फैंस का रिएक्शन: “अभिषेक इनसिक्योर है!”

इस बयान के बाद एल्विश यादव के फैंस ने अपनी आलोचना शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज और पोस्ट के नीचे उन्हें इंसिक्योर करने वाले कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि अभिषेक एल्विश की फैन फॉलोइंग को देखकर अब उनसे इंसिक्योर हो गए हैं और उन्हें बार-बार एल्विश की फैन फॉलोइंग के बारे में बात करने की आदत हो गई है। यह जंगलराज जैसी है जिसमें दोनों के बीच तकरार आ रही है, और फैंस देखने को तैयार हैं कि इस बार कौन जीतेगा इस बार का सीजन, एल्विश यादव या अभिषेक मल्हान?

बिग बॉस OTT 2 के अंतिम हफ्ते में

एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के बीच टक्कर की तनावपूर्ण कहानी देखने को मिल रही है। इंसिक्योरी और टक्कर बढ़ती जा रही है और दर्शक रह गए हैरान। सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज वायरल हो रहे हैं और लोग उनके बयानों को जाँचने में लगे हैं। एल्विश के फैंस कह रहे हैं कि अभिषेक उनसे इंसिक्योर है जबकि अभिषेक का कहना है कि वे एक कम्युनिटी को बनाने की कोशिश कर रहे हैं और विनर बनने का पेबैक करना चाहते हैं। इस टक्कर का अंत कैसे होगा, यह जानने के लिए दर्शक अब बिग बॉस OTT के फिनाले का इंतज़ार कर रहे हैं।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular