Saturday, May 25, 2024
HomeखेलCheteshwar Pujara Century : टीम इंडिया...

Cheteshwar Pujara Century : टीम इंडिया की दीवार ने शुभमन गिल की बढ़ाई परेशानी, दोहरा शतक ठोककर इंग्लैंड सीरीज के लिए ठोका दावा

Banner Advertising
Banner Advertising

Pujara Century Ranji Trophy 2024 : चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara Century) ने झारखंड के खिलाफ रणजी ट्रॉफी 2023-24 मैच में इस सीजन का पहला और अपने फर्स्ट क्लास कैरियर की 17वीं डबल सेंचुरी जड़कर न सिर्फ आलोचकों को करारा जवाब दिया है, बल्कि इस महीने भारतीय सरजमीं पर ही इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए दावा भी ठोक दिया है।

पिछले दिनों भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली गई. इस सीरीज के लिए चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara Century) को नहीं चुना गया था. इसके अलावा अंजिक्य रहाणे को जगह नहीं मिली थी. लेकिन अब रणजी ट्रॉफी में झारखंड के खिलाफ दोहरा शतक जड़कर चेतेश्वर पुजारा ने इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए अपना दावा ठोका है. रणजी ट्रॉफी मुकाबले में झारखंड के खिलाफ चेतेश्वर पुजारा ने नॉट आउट 243 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 30 चौके जड़े.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शुभमन गिल नंबर-3 पर बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन इस युवा बल्लेबाज का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था. भारत के लिए टेस्ट मैचों में चेतेश्वर पुजारा लंबे वक्त तक नंबर-3 पर बल्लेबाजी करते रहे. अब चेतेश्वर पुजारा के दोहरा शतक ने शुभमन गिल की मुश्किलों में इजाफा कर दिया है. दरअसल, भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट 25 जनवरी से खेला जाएगा. ऐसा माना जा रहा है कि झारखंड के खिलाफ शानदार शतक के बाद भारत-इंग्लैंड सीरीज के लिए चेतेश्वर पुजारा ने अपना दावा मजबूत किया है.

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular