Saturday, July 27, 2024
HomeEntertainmentAmazon Prime Video में हॉरर सीरीज...

Amazon Prime Video में हॉरर सीरीज ‘अधूरा’ ने टॉप 10 में पहला स्थान हासिल किया, दर्शकों को डरा दिया

प्राइम वीडियो पर भारतीय वेब सीरीज की लोकप्रियता बढ़ रही है. यहां शीर्ष 10 भारतीय वेब सीरीज दी गई हैं, जो दर्शकों को पसंद आ रही हैं. देखें और आनंद लें!

Banner Advertising

Amazon Prime Video: अमेज़न प्राइम टॉप 10 शो (Amazon Prime Top 10 Show) पर भारतीय वेब सीरीज (Web Series) की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है. प्राइम वीडियो (Prime Video) पर भी कई बेहतरीन भारतीय वेब सीरीज उपलब्ध हैं, जो दर्शकों को पसंद आ रही हैं. यहां प्राइम वीडियो के टॉप 10 भारतीय वेब सीरीज की सूची दी गई है:

1. अधूरा (Adhura)

अधूरा एक हॉरर शो है, जो एक हाई स्कूल के छात्रों के जीवन पर आधारित है. 15 साल बाद जब वे एक साथ मिलते हैं, तो उन पर अजीब घटनाएं होने लगती हैं. शो में इश्‍वाक सिंह, रसिका दुग्गल, पूजन छाबड़ा और श्रेणिक अरोड़ा ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं.

2. स्वीट करम कॉफी (Sweet Kaaram Coffee)

स्वीट करम कॉफी एक रोड ट्रिप पर आधारित शो है. तीन अलग-अलग उम्र की महिलाएं एक साथ एक रोड ट्रिप पर निकलती हैं और इस यात्रा में वे कई सारी नई चीजें सीखती हैं. शो में लक्ष्मी, मधु और सैंथी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं.

3. टॉम क्लैंसीज जैक रयान (Tom Clancy’s Jack Ryan)

टॉम क्लैंसीज जैक रयान एक स्पाइ थ्रिलर शो है, जो सीआईए के एक एजेंट जैक रयान के जीवन पर आधारित है. जैक को अपने देश को दुश्मनों से बचाना होता है और इस काम में उसे कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ता है. शो में क्रिस पायल ने मुख्य भूमिका निभाई है.

4. जी करदा (Jee Karda)

जी करदा एक रोमांटिक ड्रामा शो है, जो सात दोस्तों के जीवन पर आधारित है. यह शो दिखाता है कि कैसे सात दोस्त अपने जीवन में प्यार, दोस्ती और करियर के बीच संघर्ष करते हैं. शो में तमन्ना भाटिया, सुहैल नैय्यर और आशिमा गुलाटी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं.

5. दहाड़ (Dahaad)

दहाड़ एक क्राइम थ्रिलर शो है, जो राजस्थान के एक छोटे से कस्बे में हुई एक श्रृंखलाबद्ध आत्महत्याओं की जांच पर आधारित है. शो में सोनाक्षी सिन्हा, गुलशन देवैया और विजय वर्मा ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं.

6. फर्जी (Farzi)

फर्जी एक कॉमेडी ड्रामा शो है, जो एक नकली नोट छापने वाले लड़के के जीवन पर आधारित है. शो में शाहिद कपूर, केके मेनन और विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं.

7. द फैमिली मैन (The Family Man)

द फैमिली मैन एक स्पाइ थ्रिलर शो है, जो एक भारतीय खुफिया एजेंट के जीवन पर आधारित है. शो में मनोज बाजपेयी ने मुख्य भूमिका निभाई है.

8. हार्ट बीट (Hear Beat)

हार्ट बीट एक कोरियन कॉमेडी रोमांटिक शो है, जो एक वैम्पायर और एक इंसान के बीच प्रेम कहानी पर आधारित है. शो में ली सू ह्यूक और ली सो ह्यून ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं.

9. पंचायत (Panchayat)

पंचायत एक कॉमेडी ड्रामा शो है, जो एक छोटे से गांव में पंचायत सचिव के जीवन पर आधारित है. शो में रघुबीर यादव और जितेंद्र कुमार ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं.

10. सिटाडेल (Citadel)

सिटाडेल एक एक्शन थ्रिलर शो है, जो एक ऐसी खुफिया एजेंसी के जीवन पर आधारित है, जो दुनिया को खतरों से बचाती है. शो में प्रियंका चोपड़ा, रिचर्ड मैडन और जो और एंथनी रूसो ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं.

इन सभी वेब सीरीज को प्राइम वीडियो पर हिंदी, अंग्रेजी और अन्य भाषाओं में देखा जा सकता है.

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular