Saturday, May 25, 2024
HomeEntertainmentJawan Prevue Review: जख्मी दिल और...

Jawan Prevue Review: जख्मी दिल और धांसू एंट्री के साथ शाहरुख खान ने मचाया भौकाल!

जवान की प्रीव्यू रिलीज, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की धमाकेदार एंट्री

Banner Advertising
Banner Advertising

Jawan Prevue Review: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जवान’ (Jawan Movie) का प्रीव्यू वीडियो रिलीज हो चुका है। इस वीडियो में शाहरुख खान ने फैंस को एक बार फिर से मोह लिया है। यह एक्शन फिल्म 7 सितंबर 2023 को रिलीज होगी और इसका ट्रेलर 12 जुलाई को रिलीज होने की घोषणा की गई है। ट्रेलर की लंबाई 2 मिनट 15 सेकंड है और इसमें शाहरुख खान का एक्शन और स्वैग देखने को मिलेगा।

एंट्री और धमाकेदार सीन्स

जवान की प्रीव्यू वीडियो में शाहरुख खान की एंट्री और धमाकेदार सीन्स देखने को मिलेंगे। इस वीडियो में शाहरुख खान ने एक मजेदार डायलॉग बोला है, “मैं कौन हूं, कौन नहीं, पता नहीं। मां को किया वादा हूं, या अधूरा एक इरादा हूं। मैं अच्छा हूं या बुरा हूं, पुण्य हूं या पाप हूं। ये खुद से पूछना। क्योंकि मैं भी आप हूं।” इसके अलावा, वीडियो में एक्शन, थ्रिलर और इंटेंस ड्रामा की झलक दिखाई गई है। इसमें दीपिका पादुकोण की धांसू एंट्री भी है और उनके एक्शन सीन्स ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

फिल्म की अपेक्षाएं और कास्टिंग

जवान में शाहरुख खान लगभग चार सालों के ब्रेक के बाद वापसी कर रहे हैं। उनकी पिछली फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचाया था और उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में फिर से अपनी ताकत दिखाई। जवान के संबंध में कहीं बात हो रही है कि शाहरुख खान इसमें डबल रोल कर सकते हैं, जहां वे पिता और बेटे के किरदार निभा सकते हैं। इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा, प्रियमणि, सुनील ग्रोवर, विजय सेतुपथी और थलापति विजय भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म की निर्देशन दक्षिण भारत के फेमस डायरेक्टर एटली ने किया है.
चर्चा है फिल्म में किंग खान का डबल रोल है

जवान में शाहरुख खान की प्रमुख भूमिका के अलावा, फिल्म में उनकी एक और महत्वपूर्ण किरदार की चर्चा हो रही है। यह चर्चा उनके फिल्म में डबल रोल के बारे में है, जहां वे पिता और उनके बेटे के किरदार में नजर आ सकते हैं। यह कोणिंगलुडेर फिल्म में एक दिलचस्प तबादला हो सकता है, जिससे कहानी को और रंगीन और मजेदार बनाया जा सकता है। फैंस इस नए ताजगी को देखने के लिए उत्सुक हैं और उनकी उम्मीदें भी बहुत ऊँची हैं।

पिछले साल की बड़ी सफलता के बाद जवान से जोड़ रहा है आशा का बांध

शाहरुख खान की पिछली फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचाया था और उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में फिर से अपनी ताकत दिखाई। पठान ने ग्लोबल मार्केट में 1000 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया था, जिसने उनके फैंस में जबरदस्त उम्मीदें पैदा की थीं। इसलिए, जवान की प्रीव्यू वीडियो के बाद लोगों की उम्मीदें और आशाएं बहुत ऊँची हैं, और वे फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। फैंस के मन में जोश और उत्साह बहुत है, और उन्होंने इसे पहले से ही जवान को एक ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया है।

पिछला अद्यतन:

वैसे, शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की शुरुआत में जवान का अनाउंसमेंट वीडियो रिलीज हुआ था। उस वीडियो में शाहरुख खान दिखे थे, जो एक जख्मी दिल और तेजस्वी आंखों के साथ पेश आए थे। इससे पहले के किसी फिल्म में उन्होंने इतने इंटेंस और उद्घाटनकारी लुक में फैंस को नहीं देखा था। जवान की प्रीव्यू वीडियो देखकर, फैंस का उत्साह और उमंग नई ऊँचाइयों पर है, और वे अब फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular