Saturday, July 27, 2024
HomeEntertainmentBhojpuri Song Viral: मोनालिसा और पवन...

Bhojpuri Song Viral: मोनालिसा और पवन सिंह का बारिशी रोमांस कर रहा सबको दीवाना, 8 करोड़ से भी ऊपर पहुंचा व्यूज़

भोजपुरी सॉन्ग राजा-रानी: मोनालिसा और पवन सिंह के जलवे ने हिला दी भोजपुरी इंडस्ट्री!

Banner Advertising

Bhojpuri Song Viral: भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के हर गाने और फिल्म को उनके फैन्स का खूब प्यार मिलता है। लेकिन जब उनके साथ मोनालिसा की जोड़ी बनती है, तो मजा दोगुना हो जाता है। उनके नए गाने ‘जग है पा जाता’ ने यूट्यूब (Youtube) पर धूम मचा रखी है और इसमें वे बारिश में रोमांस का तड़का लगा रहे हैं। गाने ने कुल 8 करोड़ से अधिक व्यूज पार किए हैं।

जग है पा जाता – भोजपुरी इंडस्ट्री का ताबड़तोड़ गाना

इस गाने में मोनालिसा (Monalisa) अपना जलवा दिखा (Monalisa Dance Video) रही हैं। उनके रेड शॉर्ट स्कर्ट और व्हाइट साड़ी में खूबसूरत अवतार देखने को मिल रहा है। एक सीन में वे गार्डन में बारिश में भीगती नजर आ रही हैं, जहां पवन सिंह उन्हें देखकर खुशी से झूम उठते हैं। गाने में मोनालिसा और पवन सिंह बारिश में गुलु-गुलु डांस कर रहे हैं और उनकी जुगलबंदी देखने वालों को भाव विभोर कर रही है। इस गाने में मोनालिसा का हॉट अभिनय और पवन सिंह का रोमांस बारिश में जादू बिखेर रहा है।

वायरलता का सफर

‘जग है पा जाता’ गाने को यूट्यूब पर अब तक 82 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इस सफलता के पीछे मोनालिसा और पवन सिंह की एकदिवसीय जुगलबंदी का जादू है। भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह को मोनालिसा के साथ गाते देख लोग दीवाने हो जाते हैं और इससे उनके गानों को वायरल होने में कोई कमी नहीं आती। इस गाने की चमक ने लोगों का दिल जीता है और भोजपुरी संस्कृति को दुनिया भर में प्रस्तुत किया है।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular