Tuesday, May 21, 2024
Homeक्राइमSuchana Seth : पति से तलाक,...

Suchana Seth : पति से तलाक, बेटे की हत्या, बैग में लाश… CEO की खौफनाक कहानी

Banner Advertising
Banner Advertising

AI Firm CEO Suchana Seth : सूचना सेठ… ये नाम किसी तार्रुफ का मोहताज नहीं है. क्योंकि कामयाबी की जिस बुलंदी को इस नाम ने छुआ, उसका कसीदा तो सारा सोशल मीडिया पढ़ ही रहा है. लेकिन इस वक्त ये नाम कसीदे के लिए नहीं पढ़ा जा रहा. बल्कि, एक संगीन जुर्म के सिलसिले में इस नाम की चर्चा हिन्दुस्तान के मीडिया में हो रही है. दरअसल, 39 साल की सूचना (Suchana Seth) ने अपने ही 4 साल के बेटे (Son) को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. जब हत्या की वजह सामने आई तो हर कोई सन्न रह गया. 

सूचना सेठ (Suchana Seth) एक कामयाब CEO, एक कामयाब टेक्नो और एक कामयाब आंत्रप्रन्योर है. वह बेंगलुरू में एक स्टार्टअप संस्थापक और सीईओ है. लेकिन इस समय वह पुलिस की गिरफ्त में है. इल्जाम है कि उसने अपने 4 साल के बेटे को होटल में मार डाला. फिर उसके शव को एक बैग में रखकर भाग गई. लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ ही लिया. क्या है एक कामयाब CEO से कातिल बनी मां की पूरी कहानी चलिए जानते हैं.

सूचना सेठ की शादी साल 2010 में हुई थी. सूचना खुद पश्चिम बंगाल की रहने वाली है. जबकि, उसका पति केरल का रहने वाला है, 2019 में दोनों को एक बेटा हुआ. 2020 में पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ तो मामला कोर्ट जा पहुंचा. फिर दोनों के बीच तलाक हो गया. लेकिन कोर्ट ने आदेश दिया कि पिता अपने बच्चे से हर रविवार को मिल सकते हैं. बस यही बात सूचना को रास न आई. वह इस कारण तनाव में रहने लगी. वह नहीं चाहती थी कि उसका पति उसका पति बेटे से मिले.

कैसे वो पति को बेटे से दूर करे, इसका उसने उपाय ढूंढ निकाला. लेकिन ये उपाय इतना खतरनाक होगा, किसी ने नहीं सोचा था. सूचना प्लान के तहत बेटे को लेकर गोवा पहुंची. कहा कि चलो बेटा मैं तुम्हें कहीं घुमाकर लाती हूं. बेटा भी खुश हो गया. सूचना ने कैंडोलिम इलाके में एक होटल बुक किया. मां-बेटा इसी होटल में रहे.

उसने फिर धारदार हथियार से बेटे को मार डाला, जो कि महज 4 साल का था. बेटे के शव को सूचना ने एक बैग में डाला. होटल के कमरे को साफ किया ताकि किसी को शक न हो कि यहां क्या हुआ है. इसके बाद वह होटल से चेक-आउट करके जाने लगी. तभी होटल स्टाफ ने पूछा कि मैडम आपका बेटा कहां है. सूचना ने बिना किसी झिझक के जवाब दिया कि बेटे को मैंने पहले ही भेज दिया है. आप बस मेरा चेक-आउट कीजिए.

फिर भी न जाने क्यों होटल वालों को उसकी बातों पर शक हुआ. तभी एक टैक्सी होटल में आई जिसे सूचना ने बुक किया था. उसने लगेज गाड़ी में डाला और वहां से निकल गई. वहीं, होटल वालों ने उसके कमरे में जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए. बेशक सूचना ने कमरे को साफ कर दिया था. लेकिन फिर भी वहां खून के कुछ धब्बे रह गए थे. होटल मैनेजर ने फोन करके तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही गोवा पुलिस भी एक्टिव हो गई. उन्होंने किसी तरह उस टैक्सी ड्राइवर का फोन नंबर ढूंढ निकाला. पूछा कि तुम्हारी गाड़ी में जो मैडम हैं क्या वो अभी भी गाड़ी में ही हैं. ड्राइवर ने कहा कि हां वो अभी मेरी गाड़ी में ही बैठी हैं. मैं उन्हें छोड़ने जा रहा हूं. इस पर पुलिस ने कहा कि उन्हें लेकर सीधा नजदीकी पुलिस स्टेशन पहुंचो. लेकिन मैडम को इस बारे में मत बताना कि उन्हें तुम हमारे पास लेकर आ रहे हो. ड्राइवर ने ऐसा ही किया. उसने नजदीकी पुलिस स्टेशन पर महिला को उतारा. जहां महिला को पुलिस ने पकड़ लिया. यह पुलिस स्टेशन कर्नाटक के चित्रदुर्ग इलाके में था. बाद में गोवा पुलिस ने चित्रदुर्ग पहुंचकर महिला को गिरफ्तार कर लिया.

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular