Saturday, July 27, 2024
Homeक्राइमRoad Accident Raipur : सड़क हादसे...

Road Accident Raipur : सड़क हादसे में 2 मासूम समेत 3 की मौत

Banner Advertising

Tragic Road Accident In Raipur : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के गोबरा नवापारा इलाके में दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident Raipur ) हो गया है। एक तेज रफ्तार हाईवा ने पिता समेत दो मासूम बच्चियों को कुचल दिया है। इस हादसे में 3 की मौके पर ही मौत हो गई। ये हादसा पिता के अपने दोनों बच्चों को स्कूल छोड़ने जाने के दौरान हुआ है। इस घटना के बाद मौके पर आक्रोशित लोगों की भीड़ जमा हो गई है। जिन्होंने चक्का जाम कर दिया है। यह पूरा मामला गोबरा नवापारा थाना इलाके का है।

शुरूआती जानकारी के मुताबिक, ये घटना (Road Accident Raipur ) गोबरा नवापारा के तर्री रोड स्थित बगदेहीपारा स्कूल के पास हुई है। 30 साल का शिवनाथ यादव मंगलवार सुबह के वक्त अपनी दो बेटियों को बाइक में बैठकर स्कूल छोड़ने जा रहा था। इसी दौरान एक तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक को ठोकर मार दी।

हाईवा के टक्कर लगते ही तीनों सड़क पर गिर गए। फिर हाईवा ने दोनों बेटी रिया यादव और वंशिका यादव समेत पिता शिवनाथ को बुरी तरह से कुचल दिया।

हाईवा के बुरी तरह कुचलने से तीनों की मौके पर ही तड़पते हुए मौत हो गई। इस घटना के बाद हाईवा ड्राइवर गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। ये पूरी घटना कुछ ही सेकंडों में हुई। घटना के बाद मौके पर बड़ी मात्रा में भीड़ लग गई। मामलें में गोबरा नवापारा पुलिस लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

इस दर्दनाक हादसे से वहां मौजूद लोगों में भारी आक्रोश है। उन्होंने राजिम-रायपुर मुख्य मार्ग पर चक्का जाम कर दिया है। पुलिस प्रशासन लगातार उन्हें समझाने की कोशिश कर रहा है। लोगों का कहना है कि में तेज रफ्तार गाड़ियों पर लगाम लगाने के लिए प्रशासन कोई व्यवस्था नहीं कर रहा है।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular